बॉयकॉट ट्रेंड के बीच कार्तिकेय 2 सुखद विकल्प बनकर आई है

सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्मों का अलग-अलग कारणों से बॉयकॉट करने का अभियान चल रहा है। अभियान इतना प्रभावशाली है कि आमिर खान को सफाई देनी पड़ी। लेकिन बॉयकॉट करने वाले भी जानते हैं कि बॉयकॉट करने  भारत में 15 अगस्त के आस-पास दर्शकों की बड़ी संख्या फिल्म देखने जाते ही हैं और इस 15 अगस्त को दर्शक इन्हीं दो फिल्मों से कोई एक फिल्म देखेंगे। ऐसे में कार्तिकेय 2 की टीम ने इस फिल्म को 13 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा करके दर्शकों को देखने के लिए एक अच्छा विकल्प दे दिया है। अब लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन को बायकाट के साथ तकनीकी और कहानी की दृष्टि से एक सक्षम फिल्म का सामना करना पड़ेगा। 
फिल्म द्वारका की कहानी बहुत सृजनात्मक तरीके से कही गई है। इस फिल्म के #KrishnaisTruth हैशटैग का प्रयोग किया गया है। इसका मतलब साफ है कि यह भारतीय इतिहास को नए सिरे से समझने की कोशिश है। अपनी पहचान को लेकर निरंतर सजग हो रहे भारतीय दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी, ऐसा माना जा सकता है। 
कार्तिकेय 2 फिल्म का प्रमोशन भी बहुत सावधानीपूर्वक किया जा रहा है। अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने फिल्म का टीजर वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में रिलीज किया और यह भी कहा कि फिल्म के नायक वह नहीं बल्कि भगवान श्रीकृष्ण स्वयं हैं। फिल्म की कहानी और उसके प्रमोशन का तरीका अपना संदेश स्पष्ट तरीके से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की चुनौतियां निश्चित तौर पर बढ़ने वाली है। इस फिल्म से जुड़ी एक उल्लेखनीय बात यह भी कि इसके प्रोड्यूसर भी द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर रहे अभिषेक अग्रवाल हैं। 
 

Comments

Please Login to Submit Your Comment